मॉडल एक्ट्रेस अनुकृति गुसाईं हुईं बीजेपी में शामिल, उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने दिलाई सदस्यता

Uttarakhand


देहरादून 21 अप्रैल। भाजपा ने चुनाव उपरांत भी पार्टी ज्वाइनिंग अभियान जारी रखते हुए पूर्व विधानसभा प्रत्याशी श्रीमती अनुकृति गुसाईं, जिला पंचायत अध्यक्ष एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय पदाधिकारी को शामिल किया । इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने घोषणा की कि यह अभियान निकायों एवं पंचायत चुनावों तक भी जारी रहेगा ।

पार्टी मुख्यालय में हुए इस कार्यक्रम में आज अनुकृति के अतिरिक्त जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रेणु गंगवार, पूर्व पंचायत अध्यक्ष एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय पदाधिकारी श्री सुरेश गंगवार के साथ उनके सैकड़ों समर्थकों ने भाजपा का दामन थामा । सभी नए सदस्यों का स्वागत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने जानकारी दी कि पार्टी ज्वाइनिंग का यह महा अभियान अब आगामी निकाय एवं पंचायत चुनावों तक भी जारी रहेगा । साथ ही उन्होंने बताया, कुछ दिन पहले हमे सभी लोगों से पार्टी में शामिल होने का इच्छा की जानकारी मिली थी । जिसपर प्रदेश की ज्वाइनिंग कमेटी द्वारा विस्तृत विचार विमर्श किया गया। तदापुरान्त के बाद ज्वाइनिंग के उत्तराखंड प्रभारी केंद्रीय मंत्री श्री अनुराग ठाकुर की अनुशंसा के बाद सभी लोगों को शामिल किया जा रहा है । उन्होंने उम्मीद जताई कि सभी नवांगुत लोग मोदी जी के मार्गदर्शन और धामी जी के नेतृत्व में विकसित उत्तराखंड, विकसित भारत के मिशन में जुट जाएंगे।

इस दौरान श्रीमती अनुकृति गुसाईं ने कहा, विकसित उत्तराखंड का को सपना हम सबका है उसे पीएम मोदी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री धामी जी कर रहे हैं । मुझे विश्वास है कि वोकल फोर लोकल की नीति पर चलकर हमे इस दशक को उत्तराखंड का बनाना है, युवाओं का बनाना है। जिसके लिए हमे मोदी और धामी जी के साथ प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट के नेतृत्व में काम करना है ।

वहीं श्री सुरेश गंगवार ने कहा, उनके राजनैतिक जीवन की शुरुआत एबीवीपी से हुई है, जो एक तरह से मेरे लिए घर वापिसी है । वह पीएम मोदी की नीतियों और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे पी नड्डा की कार्यशैली से प्रभावित होकर यहां आए हैं । अब हम सब मिलकर, गांव गांव में मोदी जी के हाथों को मजबूत करने का काम करेंगे ।

इस दौरान 30 प्रदेश महामंत्री श्री आदित्य कोठारी धर्मपुर विधायक श्री विनोद चमोली प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर चौहान, सह मीडिया प्रभारी राजेंद्र नेगी, प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती कमलेश रमन, श्रीमती सुनीता विद्यार्थी, अनूप रावत, सुभाष बर्थवाल समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे ।