Garima dasauni

हृदय परिवर्तन या डर? …. अनुकृति गुसाईं से पूछा कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने

Dehradun Delhi Uttarakhand


BIG NEWS TODAY : फिल्म एक्ट्रेस- मॉडल और पूर्व मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत की पुत्रवधु अनुकृति गुसाईं अब बीजेपी में शामिल हो चुकी हैं। उत्तराखंड कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने अनुकृति गोसाई के भाजपा ज्वाइन करने पर प्रतिक्रिया दी है। दसौनी ने विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि भारतीय जनता पार्टी बताएं की अनुकृति गोसाई पर जिन मामलों के तहत ईडी और सीबीआई की जांच चल और पूछताछ चल रही थी क्या अब ये समझा जाए कि वह तत्काल प्रभाव से बंद कर दी गई है या वह सभी भ्रष्टाचार के मामले जो भारतीय जनता पार्टी ने पिछले कुछ सालों में गोसाई के परिवार पर लगाए थे वह सब भारतीय जनता पार्टी की वाशिंग मशीन में जाकर धुल चुके हैं?

दसौनी ने कहा की कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन पर कभी भरोसा नहीं किया जा सकता, अनुकृति गोसाई राजनीति को बहुत हल्के में ले रही है ,कांग्रेस के द्वारा दिया गया सम्मान शायद उन्हें पच नहीं सका। दसोनी ने कहा कि अनुकृति गोसाई को कांग्रेस ज्वाइन करते ही लैंसडाउन का टिकट थाल में परोस कर दे दिया गया, कांग्रेस जो देश की सबसे पुरानी पार्टी है और जिसका विधानसभा टिकट लेने के लिए कार्यकर्ताओं में होड़ लगी रहती है एवं जिसके लिए सालों साल कार्यकर्ता पार्टी को अपना योगदान देते हैं उसके बाद जाकर कहीं पार्टी का टिकट नसीब होता है वह गुसाई को पलक झपकते ही नसीब हो गया इसीलिए शायद वह सम्मान का मतलब नहीं समझ सकी।

दसौनी ने कहा कि अनुकृति गोसाई बहुत कमजोर कड़ी निकली, भारतीय जनता पार्टी के उत्पीड़न के सामने उन्होंने हथियार जल्दी रख दिए।दसौनी ने कहा की हो सकता है या तो वाकई में अनुकृति का हृदय परिवर्तन हो क्या हो और वह अपने सारे दर्द और छाले जो भाजपा के द्वारा उन्हें और उनके परिवार को दिए गए उन्हें भूलकर भाजपा को आत्मसात करने गई है या फिर यह कहीं ना कहीं उन सारे आरोपो और ईडी,सीबीआई से पल्ला छुड़ाने के लिए उठाया गया मतलबी कदम दिखता है ।

दसौनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सत्ता में आने के बाद से राजनीति का स्तर बहुत गिर चुका है और ब्लैक मेल की राजनीति तथा विपक्ष के दमन की राजनीति चरम पर हो रही है जो की बहुत ही चिंतनीय और दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है। garim dasauni congress reacted on anukrity gusain