सीएम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों के जल्द निस्तारण को सचिव पेयजल शैलेश बगोली ने अपनाया सख्त रुख …

Dehradun Delhi Uttarakhand


BIG NEWS TODAY : पेयजल विभाग से संबंधित शिकायतें सीएम हेल्पलाइन पोर्टल पर लंबित रहने को लेकर पेयजल विभाग के शासन में सचिव शैलेश बगौली ने गंभीर रूप अपनाया है पेयजल सचिव ने सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज शिकायतों के जल्दी निस्तारण को लेकर पेयजल विभाग के अधिकारियों के पेंच कसे हैंI

सचिव, पेयजल शैलेश बगोली द्वारा सीएम हैल्पलाइन (1905) में पेयजल विभाग को प्राप्त शिकायतों की समीक्षा की गई। सचिव, पेयजल द्वारा पेयजल विभाग से सम्बन्धित शिकायतकर्ताओं से दूरभाष पर समाधान हेतु वार्ता के साथ ही निर्माण कार्यों के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की गई।

समीक्षा बैठक में मुख्य महाप्रबंधक नीलिमा गर्ग एवं एप्रेजल सचिव मनीष सेमवाल सहित कई अफसर मौजूद रहे I 

सचिव, पेयजल द्वारा शिकायतों के त्वरित एवं पारदर्शी तरीके से निस्तारण करने पर जोर दिया गया। बैठक में पेयजल निगम एवं जल संस्थान के अधिकारियों को गुणवत्तापूर्ण कार्य समयबद्ध रूप से सुनिश्चित करने के निर्देश दिये गये। साथ ही निर्देश दिये गये कि कार्यों की गुणवत्ता सुनिश्चित नही होने पर सम्बन्धित अधिकारियों/अभियन्ताओं के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। प्रत्येक 15 दिवस में 1905 से सम्बन्धित समीक्षा की जाएगी।